बॉलीवुड / जानिए, एक एडल्ट वीडियो शूट करवाने के लिए कितने रुपये देती थीं Gehana Vasisth

Zoom News : Feb 09, 2021, 08:44 PM
बॉलीवुड: 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई पुलिस ने पॉर्न वीडियो शूट करने और फिर उसे मोबाइल ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को पुलिस शनिवार को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में ही हैं। जांच में पता चला है कि मुंबई में वेब सीरीज में काम देने के बहाने संघर्ष कर रहे कलाकारों से अश्लील फिल्मों में जबरदस्ती काम  करवाती थीं गहना (Gehana Vasisth)।  

पुलिस का खुलासा

80 विज्ञापन, 7 वेबसीरीज और कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। पुलिस जांच में पता चला है कि गहना (Gehana Vasisth) स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को पैसे का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट कराती थीं। इतना नही नहीं वह इन एक्टर्स को एक शूट के बदले 20 हजार रुपये देती थी। पुलिस का शक है कि गहना के तीन बैंक अकाउंट में जमा 36 लाख रुपये पोर्न वेबसाइट को सब्सक्राइब करने के जरिए ही आए हैं। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। खबरों की मानें तो गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे।

गहना के साथ और भी कई हिरासत में

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के मामले में पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 10 महिलाओं सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है। ये आरोपी 10 फरवरी तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। इनमें एक्टर गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) समेत रोया खान उर्फ यास्मीन को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि यास्मीन खुद पहले फिल्मों और सीरियल में छोटे रोल कर चुकी हैं। उनके पास से उन लड़कियों की लिस्ट मिली है जो बॉलीवुड में काम करने की चाह रखती हैं।

गहना की टीम ने आरोपों से किया मना

हालांकि गहना (Gehana Vasisth Team) की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है। गहना की टीम कहना है कि गहना को एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनकी सेहत काफी नाजुक है। मुंबई पुलिस को ज्यादा सख्ती नहीं दिखानी चाहिए। उनका इन पोर्न वेबसाइट्स से कोई लेना देना नहीं है। 

गहना का असली नाम

आपको बता दें अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी (Vandana Tiwari) है। उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव (Chimri Village) में हुआ है। गहना को शुरू से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि थी। उन्होंने साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी (Miss Asia Bikini) का खिताब भी अपने नाम किया है। गहना कई एड फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में पुलिस को खबर मिली थी कि एक गैंग फिल्मों में काम के लिए फ्रेश चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है। हालांकि, लोगों के मिलने के बाद यह उनसे पोर्न वीडियो शूट कराते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER