मंनोरजन / जाने कौन है गहना वशिष्ठ, जो पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में हुई गिरफ्तार

Zoom News : Feb 07, 2021, 03:03 PM
Delhi: 80 विज्ञापनों, 7 वेबसीरीज और कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने पोर्न वीडियो शूट करने और फिर इसे मोबाइल ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। छापेमारी के बाद, मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल ने गेहन्ना वसिष्ठ से एक अश्लील रैकेट चलाने के लिए पूछताछ की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि गहना वशिष्ठ मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं और उनका असली नाम वंदना तिवारी है। उनकी मां एक गृहिणी हैं, जबकि उनके पिता शिक्षा विभाग में एक अधिकारी हैं। फिल्मों में बदलने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर गहना वशिष्ठ रख लिया। गहना वशिष्ठ ने 80 से अधिक विज्ञापनों में काम किया है और उन्होंने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

मिस एशिया बिकनी, गहना वशिष्ठ 7 से अधिक वेब श्रृंखलाओं में दिखाई दी हैं, जबकि उन्होंने एक दर्जन से अधिक संगीत वीडियो में भी काम किया है। ऐसे में उन पर पोर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने और उससे पैसे कमाने का आरोप लगाना उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है। ऑल्ट बालाजी की वेब श्रृंखला डर्टी टॉक से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली।

मुंबई पुलिस के आरोपों के अनुसार, गहना वशिष्ठ कुछ प्रोडक्शन हाउस की साझेदारी में वयस्क फिल्मों की शूटिंग करते थे और उन्हें ऐप और वेबसाइटों पर अपलोड करते थे। ज्वैल वशिष्ठ का अश्लील वीडियो देखने के लिए लोग 2000 हजार रुपये का भुगतान करते थे, जब ऐसे ग्राहकों को वीडियो तक पहुंच दी जाती थी। मुंबई के मलाड-मालवानी इलाके में ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर पुलिस ने छापा मारा। , एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने वहां से हाई डेफिनेशन कैमरा, कैमरा स्टैंड और पोर्न वीडियो से भरा एक मेमोरी कार्ड भी जब्त किया है।

इसके अलावा, पुलिस ने तीन बैंक खातों को जब्त किया है, जिसमें 36 लाख रुपये पाए गए थे, जो इन वयस्क ऐप की मदद से अर्जित किए गए थे। बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गिरोह फिल्मों में काम के लिए नए चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है। हालांकि, लोगों से मिलने के बाद, इन लोगों को बड़े बंगलों में उन अभिनेताओं से अश्लील दृश्य मिलते हैं, उन्हें अधिक पैसे की पेशकश करते हैं और समझौते पर हस्ताक्षर करते हैं और फिर उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER