Entertainment / 'गंदी बात' एक्ट्रेस की हालत हुई और खराब, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए फेल

Zoom News : Jul 06, 2021, 09:28 PM
Entertainment | पिछले दिनों पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में जल गईं गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) हाल ही में बाहर आईं और जेल से बाहर आने के बाद उनकी हालत खराब होती जा रही है। उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था और अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है। 

सीबीसी पंप पर रखा गया

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) जब से जेल से बाहर आई हैं, उनकी हालत ठीक नहीं है। हाल ही में उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्ट्रेस के पब्लिसिस्ट ने इस बात की जानकारी दी कि एक्ट्रेस की हालत खराब है, उन्हें सीबीसी पंप मशीन पर रखा गया है क्योंकि वो अपने फेफड़ों का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं। हम आपको आगे की जानकारी देते रहेंगे।

19 जून को हुई थीं रिहा

बता दें कि अडल्ट शो 'गंदी बात' में नजर आईं गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को 5 महीने बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था। जब वह जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को जमानत देते हुए आदेश दिया था कि वह कोर्ट की इजाजत के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकतीं।

कई बार हो चुकी है तबीयत खराब

बता दें कि इससे पहले भी गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) की कई बार तबीयत खराब हो चुकी है। वह diabetes ketoacidosis संबंधी परेशानियों से जूझ रही हैं। साल 2019 में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गहना वशिष्ठ स्ट्रोक और कम ब्लड प्रेशर के कारण बेहोश हो गई थीं। तब उनकी नब्ज को रिवाइव करने में दो घंटे लग गए थे और इलेक्ट्रिक शॉक तक देना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER