Jio के धमाकेदार Plans / 100 रुपये से कम में पाएं डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और कई सारे Benefits

Zoom News : Jan 01, 2022, 10:48 AM
रिलायंस जियो (Reliance Jio) आज देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है. जियो अपने यूजर्स के लिए देश के सबसे सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स लेकर आता है जिनमें यूजर्स को ढेरों फायदे मिलते हैं. आज हम जियो के उन प्रीपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जिनमें यूजर्स को 100 रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली डेटा और एसएमएस और ओटीटी बेनिफिट्स, सभी कुछ मिल रहा है.

Jio का 75 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की कीमत केवल 75 रुपये है. जियो के 23 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 0.1GB या 100MB इंटरनेट दे रहा है और इसमें आपको 200MB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा. इस प्लान में कुल मिलाकर 2.5GB इंटरनेट मिल रहा है.

आपको बता दें कि अगर आपकी डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो आप उसके बाद भी अनलिमिटेड इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं लेकिन उसकी स्पीड कम करके 64Kbps कर दी जाएगी. साथ ही, यूजर को इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 50 एसएमएस और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है.  

Jio का 91 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस 91 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस प्लान में जियो आपको 0.1GB या 100MB डेली डेटा देगा और 200MB डेटा और देगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 3GB डेटा दिया जाएगा.

अगर आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है तो आप 64Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट इन्जॉय कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, कुल मिलाकर 50 एसएमएस और जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

आपको बता दें कि ये दोनों प्लान्स हैं तो काफी किफायती लेकिन इनका फायदा उठाने के लिए आपको एक जियो फोन की जरूरत है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये जियो फोन के रिचार्ज प्लान्स हैं इसलिए ये तब तक काम नहीं करेंगे जब तक आपका सिम कार्ड एक जियो फोन में नहीं लगा होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER