Welcome 3 Movie / अक्षय कुमार की एक और मूवी Welcome 3 के लिए हो जाइए तैयार, रिलीज डेट आई सामने

Zoom News : Aug 16, 2023, 05:41 PM
Welcome 3 Movie: फिरोज नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म वेलकम लोगों को खूब पसंद आई थी. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल समेत और भी कई बड़े सितारे थे. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद साल 2015 में मेकर्स इसका दूसरा पार्ट यानी वेलकम बैक लेकर आए थे. वहीं अब वेलकम 3 भी आने जा रही है.

पिछले कुछ समय से वेलकम 3 को लेकर चर्चा शुरू हुई है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस फिल्म में इस बार नाना पाटेकर और अनिल कपूर नहीं बल्कि संजय दत्त और अरशद वारसी दिखेंगे. वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को अभी एक साल भी ज्यादा समय का इंतजार करना होगा. मेकर्स वेलकम 3 को क्रिसमस 2024 के मौके पर रिलीज करेंगे. वेलकम 3 को वेलकम टू द जंगल के टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा.

अरशद वारसी ने किया था कंफर्म

वेलकम 3 को लेकर कुछ समय पहले अरशद वारसी का रिएक्शन सामने आया था. उन्होंने बताया था कि वेलकम 3 पर काम चल रहा है और वो इस फिल्म का हिस्सा हैं. उनके साथ अक्षय कुमार और संजय दत्त भी फिल्म का पार्ट हैं. वहीं अब रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. पहले दोनों पार्ट को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था, लेकिन रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वेलमक टू द जंगल को डायरेक्ट करने की कमान अहमद खान संभाल सकते हैं.

फिल्म के पहले पार्ट में फीमेल लीड कैटरीना कैफ थीं और दूसरे पार्ट में श्रुति हासन थीं. अब देखना होगा कि इस बार लीड एक्ट्रेस के रोल में कौन नजर आती हैं. अभी तक नाम का खुलासा नहीं हुआ है. बहरहाल, वेलकम टू द जंगल से पहले अक्षय कुमार और संजय दत्त हेरा फेरा 3 में भी एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER