वायरल / विशालकाय मॉनिटर छिपकली ने थाइलैंड के सुपरमार्केट में मचाई अफरातफरी, वीडियो वायरल

Zoom News : Apr 08, 2021, 05:59 PM
बैंकॉक: जबसे मॉल और सुपरमार्केट का कल्चर शुरू हुआ है, लोगों को काफी सुविधाएं हो गई। हर तरह का सामान एक ही जगह पर और खाना पीना भी वहीं। लेकिन एक मॉल में लोगों के साथ साथ एक विशाल छिपकली भी शायद शॉपिंग करने पहुंच गई। जी हां इस अजीबोगरीब वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक विशाल छिपकली मॉल में जा पहुंची और सामान की रैक पर चढ़ गई।

इस वीडियो को टोरबेन कैसेर नामक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि सुपरमार्केट की एक अलमारी पर विशालकाय छिपकली चढ़ रही है। उसके पंजों से अलमारी का सामान गिर रहा है और आस पास के लोग चिल्ला रहे हैं। 

ये वाकया थाइलैंड के नेखोन पैथोम इलाके का बताया जा रहा है। वहां 7 इलेवन मॉल में उस वक्त हल्ला मच गया जब एक विशालकाय मॉनिटर लिजार्ड मॉल में घुस आई। लोग इतनी बड़ी छिपकली को देखकर डर कर चिल्लाने लगे आस पास छिपने की कोशिश करने लगे। वहीं स्टाफ के लोग भी इधऱ उधऱ छिपने की कोशिश करने लगे।

विशालकाय छिपकली भी काफी डरी हुई लग रही थी और वो खाने पीने की चीजों की रैक पर चढने की कोशिश करने लगी। इस चक्कर में कई पैकेट और बोतलें नीचे गिरने लगी। 

मॉल के स्टाफ का कहना है कि छिपकली करीब आधा घंटे तक स्टोर रूम में छिपी रही और इसके बाद पुलिस के साथ जानवर पकड़ने वाला स्टाफ आकर उसे ले गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER