मोबाइल-टेक / 6000mAh बैटरी के साथ आ रहा है Gionee Max Pro

Zoom News : Feb 27, 2021, 10:48 AM
बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन बनाने वाला ब्रैंड Gionee अगले हफ्ते भारत में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन Gionee Max Pro लॉन्च करने वाला है, जो कि ब्रैंड के मौजूदा एंट्री लेवल मोबाइल Gionee Max का सक्सेसर माना जा रहा है। एक मार्च को दोपहर 12 बजे Gionee Max Pro को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा, जिसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी है।

खूबियां
Gionee ने पिछले साल अगस्त में Gionee Max को 5,999 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया था। अब जियोनी बेहतर खूबियों के साथ Gionee Max Pro को लॉन्च करने वाली है, जिसमें निश्चित रूप से बेहतर स्पेसिफिकेशंस होने वाले हैं। लॉन्च से पहले जियोनी के इस फोन की स्पेसिफिकेशंस डीटेल सामने आ गई है, जिसमें पता चल रहा है कि Gionee Max Pro में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले लगा होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल होगा। इस फोन में सेल्फी के लिए v-shaped notch होगा।

बैटरी
Gionee Max Pro को 3GB RAM और 32GB स्टोरेजे के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में किस तरह का प्रोसेसर लगा होगा, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि जियोनी इसे बजट रेंज वाले फोन में होने वाले प्रोसेसर के साथ पेश करेगा। जियोनी मैक्स प्रो की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है, जो कि 6,000mAh की है। जियोनी मैक्स में 5,000mAh की बैटरी थी।

आने वाले हैं कई स्मार्टफोन
अगले महीने जियोनी के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन से पर्दा उठ जाएगा और इसका आईटेल, माइक्रोमैक्स, रियलमी, शाओमी और सैमसंग के एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स से मुकाबला होगा। एंट्री लेवल सेगमेंट में आने वाले समय में और ज्यादा फोन लॉन्च होने वाले हैं, जिनमें कम से कम पावरफुल बैटरी की लोग उम्मीद जरूर कर सकते हैं। माना जा रहा है कि Gionee Max Pro को 7000 रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER