मोबाइल-टेक / भारत में लॉन्च हुआ Gionee Max स्मार्टफोन, कीमत 5,999 रुपये

Zoom News : Aug 26, 2020, 10:40 AM
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने भारत में एक साल बाद वापसी करते हुए अपना नया स्मार्टफोन Gionee Max लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन का सिर्फ एक ही वेरिएंट बाजार में पेश किया है. इसमें हैवी बैटरी से लेकर कैमरा सेक्शन पर भी काम किया है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.

कीमत और उपलब्धता

नए Gionee Max में सिर्फ एक ही वेरियंट आया है, यह फोन  2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज में मिलेगा जिसकी कीमत 5,999 रुपये है. इस फोन में ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन मिलते हैं. फोन की बिक्री 31 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.1 इंच की HD+ डिस्प्ले लगा है जोकि 2.5d कर्व्ड ग्लास से लैस है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc 9863A  प्रोसेसर दिया है. यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10  पर काम करता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, और 3.5mm हेडफोन जैक की सुविधा दी गई है. इस फोन का कुल वजन 185 ग्राम है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का और दूसरा डेफ्थ सेंसर है. जबकि इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER