Viral News / गर्लफ्रेंड ने गुस्से में Ex बॉयफ्रेंड की 23 लाख रुपये की बाइक में लगाई आग, फिर यूं फंस गई उल्टा

Zoom News : Jun 28, 2021, 04:38 PM
Delhi: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में ब्रेकअप होना पहाड़ टूटने जैसा होता हैं, कई बार मामला इतना गंभीर हो जाता है, जिसे काबू कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। ब्रेकअप शांतिपूर्ण तरीके से खत्म नहीं हो पाता। दोनों ही साइड अपनी-अपनी शिकायतें होती हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला थाईलैंड में देखने को मिला, जब एक 36 वर्षीय महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के साथ वापस आने से इनकार करने पर उसकी बाइक में आग लगा दी।

गौरतलब है कि महिला ने खुद एक लाख बहत (Baht) यानी 23 लाख रुपये Triumph बाइक खरीदने के लिए अपने प्रेमी को उस वक्त दी थी, जब वे रिलेशनशिप में थे। रिश्ता बेहद ही नाजुक मोड़ पर खत्म हुआ था, और उसके बाद से ही लड़की अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से बदला लेना चाहती थी। 

घटना के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, कनोक वान (Kanok Wan) पहले हाथ में पेट्रोल के कैनिस्टर को लेकर पार्किंग में बाइक तक जाती है और फिर बाइक पर ढेर सारा पेट्रोल डालकर माचिस जला देती है। यह करने के बाद वह वहां से निकलकर बाहर खड़ी कार से निकल जाती है। 

LadBible की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का बदला लेना उसी पर ही भारी पड़ा, क्योंकि बचाव दल के पहुंचने से पहले पास में खड़ी छह अन्य वाहन भी आग की चपेट में आ गए थे। गनीमत रही कि घटना में किसी को चोट नहीं आई और दमकलकर्मियों की त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा होने से टल गया।

थोंगलोर के पुलिस अधिकारी मोंगकुट थानोमजई ने LADbible के हवाले से कहा कि हमें श्रीनाखरिनविरोट विश्वविद्यालय प्रसारमित प्रदर्शन स्कूल (Srinakharinwirot University Prasarnmit Demonstration School) के अंदर पार्किंग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर आग लगने की घटना की सूचना दी गई थी। इमारत स्कूल के प्राथमिक स्तर के विंग से जुड़ी थी, लेकिन किसी को चोट नहीं आई क्योंकि स्टूडेंट्स महामारी के कारण ऑनलाइन क्लास कर रहे थे।'

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कनोक वान (Kanok Wan) का पता लगाने में कामयाबी हासिल की। उसकी पहचान एक स्कूल कर्मचारी की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में हुई। वान को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है। आगजनी और अन्य लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में उससे पूछताछ की जा रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER