Viral News / गर्लफ्रेंड के पिता ने किया पीछा तो नग्न प्रेमी ने 13वीं मंजिल से लगा दी छलांग

Zoom News : Jul 05, 2021, 06:46 AM
मिस्त्र में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल युवक अपनी प्रेमिका के घर में उसके साथ और तभी प्रेमिका के पिता आ गए। प्रेमिका के पिता को देखकर नग्न युवक बेहद घबरा गया। युवकी के पिता जैसे ही उस पकड़ने आगे बढ़ उससे बचने के लिए प्रेमी युवक ने 13 वीं मंजिल से बिना कपड़ों के ही नीचे छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिस्र का एक युवक अपनी प्रेमिका के पिता द्वारा पीछा किए जाने के दौरान 13 मंजिला अपार्टमेंट की बालकनी से नीचे कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, मृतक शख्स अपनी प्रेमिका के साथ उसके कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था और उसके पिता से बचने के लिए कमरे की बालकनी से कूद गया, प्रेमिका के पिता से दूर भागने की कोशिश के दौरान नग्न हालत में ही उसकी मौत हो गई।

इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि शुक्रवार सुबह एक युवक के अपार्टमेंट से गिरने से मौत होने की सूचना मिली। सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और पूछताछ के बाद पता चला कि मृतक के महिला के साथ अवैध संबंध थे। 

पुलिस के मुताबिक एक रात पहले ही मृतक प्रेमी महिला की सहमति से उसके कमरे में घुसा था। महिला के पिता ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद वह भागने की कोशिश कर रहा था।

हालांकि मौत की जांच पूरी होने तक महिला को हिरासत में लेने का आदेश दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER