आजमगढ़ / लड़की के रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बनाया वीडियो, दुबारा नही मानी तो कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल

Zoom News : Nov 13, 2020, 06:54 AM
यूपी के आजमगढ़ में एक महिला के अपने रिश्तेदार के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के रिश्तेदार उसे बाजार ले गए। जहां उसने नशीला पदार्थ पीने के बाद युवती को शराब पिलाई और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं युवक ने इस दौरान लड़की का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बात का पता चलते ही लड़की ने थाने में मामला दर्ज कराया।

पीड़िता को बताया गया कि उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोशी की हालत में किसी दूसरी जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और उसका फोटो बनाया और न मिलने की धमकी पर सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए भी कहा विवाहित।


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

पीड़िता ने आगे कहा कि जब उसकी बात नहीं बनी तो सभी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए। जब इस घटना का पता चला तो हम पुलिस के पास आए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। हम चाहते हैं कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए।

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि महिला थाना पवई इलाके की रहने वाली है। लड़की के रिश्तेदार द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में तुरंत एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन पवई को आदेश दिए गए हैं। उसके द्वारा एक चिप दी गई है। जिसमें सबूत के तौर पर कुछ तस्वीरें हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER