देश / मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर रही सरकार: प्रियंका गांधी

Zoom News : Dec 22, 2021, 11:50 AM
Delhi News: बड़ी खबर आ रही है कि  सरकार के आईटी मंत्रालय (IT Ministry) ने प्रियंका गांधी के उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जाने के आरोपो पर संज्ञान दिया है.  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के आरोपो के बाद अब सरकार इंस्टाग्राम से पूछताछ कर सकती है. खबर है कि जांच के आदेश भी जारी किए जा सकते हैं.

प्रियंका गांधी ने अपने बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का लगाया था आरोप

दरअसल प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  से समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की ओर से लगाए गए फोन टैपिंग के आरोपों पर सवाल हुआ था, जिसपर उन्होंने योगी सरकार पर उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट्स भी हैक कर रहे हैं. प्रियंका ने कहा कि क्या सरकार के पास और कुछ काम नहीं है.

प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव के फोन टैप करने के आरोप का किया था सपोर्ट

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव के राज्य सरकार द्वारा फोन टैप किए जाने के आरोप का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि सरकार जनता के हित में काम करने की बजाय कमरें में बैठकर विपक्षी दलों के फोन टैप कर रही है. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने ये भी आरोप लगाया था कि योगी सरकार विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रही है. प्रियंका गांधी ने कहा था, "अखिलेश के केस की डिटेल नहीं पता मुझे, लेकिन यह पता है कि जहां चुनाव होते हैं, वहां केंद्र सरकार एजेंसियों के जरिए किसी न किसी को परेशान करती है. क्योंकि मेरे केस में भी इन लोगों ने किया है."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER