Rajasthan / दादी ने 3 साल की मासूम पोती को पटक-पटक कर मार डाला, पड़ोसी को फंसाने की रची साजिश

Zoom News : Jun 10, 2021, 04:48 PM
बारां: राजस्थान (Rajasthan) के बारां से एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। दसअसल यहां एक दादी ने अपनी 3 साल की मासूम पोती को सिर्फ इसलिए पटक-पटक कर मार डाला क्योंकि वो अपने पड़ोसी को फंसाना चाहती थी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला का अपने पड़ोसी से पानी भरने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने पड़ोसी को मर्डर के आरोप में फंसाने के लिए अपनी पोती को मार दिया।


दादी ने बेरहमी से की पोती की हत्या

आज तक में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सदर थाना इलाके के बोरीना गांव में हुई। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दादी को अरेस्ट कर लिया है। इस केस पर एसपी विनीत कुमार बंसल ने कहा कि बोरीना गांव में 2 पक्षों में रास्ते और पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मारपीट भी हुई।

पानी भरने लिए 2 पक्षों में हुई मारपीट

उन्होंने आगे कहा कि मारपीट में दोनों पक्षों को चोटें आईं हैं। इसमें 3 साल की बच्ची के सिर पर चोट आने की वजह से उसकी मौत हो गई। फिर बच्ची के माता-पिता ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पता चला कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा सरकारी ट्यूबवेल पर पानी भरने और रास्ते को लेकर हुआ था।

पड़ोसी को फंसाने की साजिश

बता दें कि झगड़े में रामेश्वर मोग्या की बेटी के सिर पर चोट आई थी। वहीं दूसरे पक्ष के अमरलाल मोग्या के भाई धनराज और उसके पिता लटूरलाल को चोट लगी थी। जब रामेश्वर अपनी घायल बेटी रानी को लेकर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाने जाने लगे तो इस पर अमरलाल मोग्या की मां कनकबाई ने विरोध किया और केस दर्ज करवाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। फिर कनकबाई ने कथित रूप से अपनी 3 साल की बेटी को पीट-पीट कर मार दिया।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER