Special / शादी वाले दिन दूल्हे को चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, दुल्हन के सामने करने लगा ऐसी हरकत

Zoom News : Apr 27, 2022, 07:42 AM
Wedding Video: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ जब से देश में रिलीज हुई है, तब से उसके गाने, डांस और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया हुआ है. आज लगभग हर किसी की जुबान पर 'पुष्पा' का डायलॉग चढ़ा हुआ है. पुष्पा की खुमारी भी हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रही है. अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स पर तो इंस्टाग्राम में रील्स की बाढ़ आ चुकी है.

दूल्हे ने श्रीवल्ली गाने पर किया जोरदार डांस

इसी बीच स्टेज पर जयमाला के वक्त एक दूल्हे पर 'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म का बुखार देखने को मिला. दरअसल, जब दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला डालने जा रही थी तो दूल्हे ने अपने दोस्तों को स्टेज पर बुलाया. इसके बाद वह सभी मिलकर 'श्रीवल्ली' (Srivalli) सॉन्ग पर डांस करने लगते हैं. जैसे-जैसे दूल्हा अपनी दुल्हनिया के करीब जा रहा था, पीछे उनके दोस्त भी कुछ वैसा ही डांस कर रहे थे. दूल्हे का शानदार अंदाज हर किसी को भा गया. आखिर में, दुल्हन के सामने दूल्हे ने 'मैं झुकूंगा नहीं' वाले स्टाइल को भी करके दिखलाया.

देखें वीडियो- 

दूल्हे का अनोखा अंदाज देखकर दंग रह गए मेहमान

दूल्हे का यह अनोखा अंदाज देखकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है. दूल्हा और दुल्हन के पक्ष के लोग भी जयमाला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दुल्हन हंसते हुए दूल्हे की तरफ इशारा करती है. तभी दूल्हा जयमाला के वक्त 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस करने लगता है. इंस्टाग्राम पर navin_anna__fanpage नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER