Special / घोड़े पर बैठकर दूल्हा करने लगा ऐसा स्टंट, तुरंत बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

Zoom News : Dec 29, 2022, 10:24 PM
Groom Stunt Horse Riding: शादी के वीडियोज तो वैसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से लोगों को गुदगुदाते रहते हैं. लेकिन कई बार दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं भी घट जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया जिसमें स्टंट दिखाने के चक्कर में एक दूल्हा अस्पताल पहुंच गया.

दूल्हे की बारात निकल रही

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हे की बारात निकल रही है और बाराती पीछे चल रहे हैं. साथ ही बैंड बाजा भी जमकर बज रहा है. इसी बीच दूल्हा घोड़े पर चढ़ा हुआ है. उसके साथ कुछ अन्य लोग मिलकर एक स्टंट की योजना बना रहे होते हैं. 

घोड़े ने अपने पैर उठाए

इसमें दिख रहा है कि बैंड बाजा के पीछे एक चारपाई जैसी दिखने वाली चीज पर वह घोड़े को चढ़ाने का प्लान बना रहे हैं. घोड़ा एक दो बार प्रयास करता है और वह पीछे हटने की कोशिश करता है लेकिन लोग उसे चढ़ाने का प्रयास बंद नहीं करते हैं. इसी बीच जैसे ही घोड़े ने अपने दोनों आगे वाले पैर उठाए, वह पीछे की तरफ गिर गया.

दूल्हे को अस्पताल पहुंचाया गया

इतना ही नहीं, उसके ऊपर बैठा दूल्हा नीचे हो गया और घोड़ा उसके ऊपर हो गया. वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि वहां जबरदस्त अफरा-तफरी मच गई और फिर एंबुलेंस बुलाया गया. उसके बाद दूल्हे को अस्पताल पहुंचाया गया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग नाराज भी दिखने लगे कि यह चोट सिर्फ लापरवाही से लगी है. क्योंकि ऐसा स्टंट किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER