लोकल न्यूज़ / गुजरात के कारोबारियों की राजस्थान में दर्दनाक हादसे में मौत

Zoom News : Dec 26, 2020, 07:04 PM
  • जालोर जिले के धानपुरा गांव की सरहद में हुआ हादसा

गुजरात से जालोर आ रही एक कार शनिवार सुबह धानपुर गांव की सरहद में सड़क पर आए एक कुत्ते को बचाने के प्रयास में एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन व्यवसायियों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। तीनों मृतक जोधपुर, बाड़मेर व डीसा मूल निवासी थे।


गुजरात में व्यवसाय करने वाले जोधपुर के राकेश धारीवाल, बाड़मेर के विमल बोथरा और डीसा निवासी भरतभाई कोठारी अपने दो अन्य दोस्तों अरविंद व पूरा भाई के साथ जालोर के समीप एक मंदिर में दर्शन करने आ रहे थे। सुबह करीब 11 बजे जालोर से 10 किलोमीटर पहले धानपुरा गांव की सरहद में सड़क पर एकाएक एक कुत्ता सामने आ गया। चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहा।


कार की रफ्तार अधिक होने के कारण वह नियंत्रण खो बैठा और कार तेज रफ्तार के साथ सड़क से नीचे उतर कर एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे हो गए। इस हादसे में राकेश धारीवाल, विमल बोथरा व भरतभाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किया और सभी को कार से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। जबकि अरविंद व पूरा भाई के साथ चालक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल अरविंद व पूरा भाई को इलाज के लिए डीसा ले जाया गया। वहीं चालक का जालोर में इलाज चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER