Fire in Game Zone / राजकोट के TRP गेमिंग जोन में भीषण लगी आग, 22 की मौत, कई फंसे

Vikrant Shekhawat : May 25, 2024, 08:27 PM
Fire in Game Zone: गुजरात के राजकोट में शनिवार को एक टीआरपी गेम जोन में भीषण आग लग गई. आग की इस घटना में अबतक 22 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई बच्चे अभी भी अंदर फंसे हुए हैं. मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं. गेम जोन में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल है. आग लगने के बाद करीब एक किलोमीटर तक धुएं का गुबार देखा जा सकता है.

फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. राजकोट में लगी इस आग की घटान का कई वीडियो भी सामने आए हैं. वीडियो में पूरा गेम जोन धूं-धूं कर जलता हुआ दिखाई दे रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि छुट्टियों के मौसम में यहां बड़ी संख्या में बच्चे आते हैं, जिस दौरान यह घटना घटी है. उस समय यहां बच्चों की काफी भीड़ थी.

टीन शेड के नीचे चल रहा था गेम जोन

अहमदाबाद के टीआरपी गेम जोन के बाद राजकोट के टीआरपी गेम जोन में आग लगी है. राजकोट का ये गेम जोन आग से जलकर पूरी तरह खाक हो गया है. यह गेम जोन एक टीन शेड नीचे चल रहा था. हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है. आग की लपटें बढ़ती देख मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मोके पर पहुंच गई हैं.

आग बुझाने में आ रही दिक्कत

मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के अधिकारी आईवी खेर ने बताया कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. आग बुझाने के प्रयास लगातारी जारी हैं. लापता लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. गेम जोन में लगी आग को बुझाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. जैसे-जैसे आग बढ़ती गई टीन शेड नीचे गिर गया है. घटनास्थल पर हवाएं भी तेज चल रही हैं. इसलिए भी आग बुझाने में दिक्कत आ रही है.

मामले की जांच में जुटा स्थानीय प्रशासन

स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों के चलते इस गेम जोन में बच्चों की भीड़ बनी रहती थी. शनिवार को भी बड़ी संख्या में बच्चे यहां गेम्स का मजा ले रहे थे. गेम जोन में आग कैसे लगी? अभी तक इस मामले की जानकारी नहीं हो पाई है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन आग लगने की वजह की जानकारी जुटा रही है. साथ ही लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER