IPL 2023 / 6 करोड़ के इस खिलाड़ी को गुजरात ने नहीं दिया एक भी मौका, बेंच पर कटा पूरा सीजन

Zoom News : May 26, 2023, 09:50 AM
IPL 2023: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। लीग स्टेज के बाद उनकी टीम ने अंक तालिका में पहले स्थान पर खत्म किया। गुजरात की टीम ने लगातार दूसरे सीजन भी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई। गुजरात के लिए यह साल भी अच्छा बीता। उनकी टीम प्लेऑफ में है और उन्हें पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालांकि उनके पास फाइनल में जाने का अभी भी एक मौका है, लेकिन उनकी टीम में एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसे इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका। इस खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस की टीम ने 6 करोड़ रुपये दिए हैं।

कौन है वो खिलाड़ी?

गुजरात टाइटंस की टीम ने एक शानदार खिलाड़ी को पूरी तरह से अंदेखा कर दिया है। हम बात कर रहे हैं शिवम मावी के बारे में। गुजरात टाइटंस ने उन्हें इसी साल अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। मावी इस साल हुए ऑक्शन में 40 लाख की बेस प्राइस पर शामिल हुए थे। जिसके बाद उन्हें अंत में 6 करोड़ रुपये में खरीदा गया। मावी पर जब गुजरात टाइटंस ने इतने पैसे लगाए थे, तब ऐसा लगा था कि उन्हें इस साल जीटी काफी मौके देगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। गुजरात की टीम ने 50 लाख के मोहती शर्मा को पूरे सीजन कई मैच खिलाया, लेकिन मावी को एक भी मैच का मौका नहीं मिल सका।

KKR ने कर दिया था रिलीज

आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन से पहले केकेआर की टीम ने शिवम मावी को रिलीज कर दिया था। उन्हें साल 2022 में ही केकेआर की टीम ने अपने स्क्वॉड में 7.25 करोड़ रुपये में शामिल किया था। इसते पैसो में खरीदे जाने के बाद भी शिवम मावी केकेआर की टीम के लिए कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने उस सीजन 6 मैचों में 10.32 की इकॉनमी से रन खर्ज किए थे। उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए केकेआर ने उन्हें स्क्वॉड से ड्रॉप कर दिया। जिसके बाद जीटी ने उनके उपर दाव खेला, लेकिन मौका ना दे सकी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER