Legends League Cricket 2022 / गुजरात जायंट्स ने इंडिया कैपिटल्स को हराया, केविन ओ ब्रायन ने जड़ा तूफानी शतक

Vikrant Shekhawat : Sep 18, 2022, 01:25 AM
Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में आज वीरेंद्र सहवाग की टीम गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने शानदार खेल दिखाते हुए इंडिया कैपिटल्स को 3 विकेटों से हरा दिया. गुजरात जायंट्स के ओर से आयरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन ओ ब्रायन ने 61 गेंदों पर 15 चौके और 3 छक्कों की मदद से 107 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया कैपिटल्स ने 179 रन बनाए थे. इंडिया कैपिटल्स के ओर से एश्ले नर्स ने शानदार 103 रनों की शतकीय पारी खेली थी. इस मैच में केविन ओ ब्रायन और नर्स दोनों ने शतकीय पारी खेली.   

केविन ओ ब्रायन ने जड़ा तूफानी शतक

180 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स की शुरूआत अच्छी रही. और टीम ने अपना विकेट 40 रन के स्कोर पर खोया. इस मैच में वीरेंद्र सहवाग का बल्ला नहीं चल सका और वह सिर्फ 6 रन बनाकर मिचेल जॉनसन का शिकार बने. इसके बाद केविन ओ ब्रायन और पार्थिव पटेल ने पारी को संभाला और टीम का स्कोर 100 के पार ले गए. पर टीम ने 110 रन के स्कोर पर पार्थिव पटेल (24) रन बनाकर एश्ले नर्स की गेंद पर बोल्ड हो गए. हालांकि गुजरात जायंट्स की ओर से केविन ओ ब्रायन ने 61 गेंदों पर 15 चौके और 3 छक्कों की मदद से 107 रनों की मैच जिताऊ शानदार शतकीय पारी खेली. इंडिया कैपिटल्स के ओर से प्रवीन तांबे ने सबसे अधिक 3 विकेट अपने नाम किए. हालांकि गुजरात जायंट्स ने यह स्कोर 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया और यह मुकाबला अपने नाम किया.

एश्ले नर्स ने लगाया था शतक

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपना पहला विकेट 19 रन के स्कोर पर हैमिल्टन मसकदाजा (7) के रूप में खोया. वह अपन्ना के शिकार बने. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए कप्तान जैक कैलिस खाता भी नहीं खोल पाए और अपन्ना के दूसरे शिकार बने. वहीं इसके बाद इंडिया कैपिटल्स के दूसरे ओपनर सोलोमोन मायर भी 9 रन ही बना सके. इंडिया कैपिल्स को चौथा झटका सुहैल शर्मा के रूप में लगा वह बिना खाता खोले ग्रीम स्वान की गेंद पर आउट हो गए.

वहीं इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन और ऐश्ले नर्स ने पारी को संभाला. पर दिनेश रामदीन टीम (31) टीम के 74 के स्कोर पर थिसारा परेरा की गेंद पर आउट हुए. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रजत भाटिया खाता भी नहीं खोल पाए और शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. इंडिया कैपिटल्स के ओर से एश्ले नर्स ने 43 गेंदों पर 8 चौके और 9 छक्कों की मदद से 103 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली इंडिया कैपिटल्स के ओर से रामदीन और नर्स के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर सका और टीम 179 रन बना सकी. 180 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स ने यह लक्ष्य 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER