नोएडा / नोएडा में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, मौके से बरामद एके-47

AajTak : Nov 28, 2019, 10:35 AM

नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस के साथ बिसरख इलाके में कार सवार बदमाशों के बीच देर शाम जबरदस्त मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस के साथ बिसरख इलाके में कार सवार बदमाशों के बीच देर शाम जबरदस्त मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ। चौंकाने वाली बात ये है कि बदमाश के पास से AK-47 हथियार बरामद हुआ।

दरअसल पुलिस को खबर मिली थी कि दिल्ली की मंडोली जेल में बंद कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी अपने गुर्गों के जरिये ग्रेटर नोएडा में किसी की हत्या की साजिश रच रहा है। सूचना पाकर पुलिस ने मुखबिरों को अलर्ट किया। देर शाम वारदात से ठीक पहले पुलिस ने कार सवार बदमाशों को जैसे ही घेरा दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। एक बदमाश मौका पाकर भाग निकला जबकि उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित के दोनों पैरों में गोली और वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसके पास मौजूद AK-47 जैसे हथियार पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो सबके होश उड़ गए।

तुरंत मौके पर भारी फोर्स पहुंची और दूसरे बदमाश की तलाश शुरू हो गई। गिरफ्तार बदमाश उमेश शर्मा पर दिल्ली नोयडा में कुलमिलाकर 15 मामले दर्ज हैं, ग्रेटर नोएडा में हत्या की 2 जबकि गाजियाबाद में 1 हत्या का मुकदमा दर्ज है, इसके अलावा लूट और डकैती के भी कई मामले चल रहे हैं। फिलहाल उमेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मौके से फोरेंसिक टीम की जांच के बाद हथियार जब्त लिए गए हैं। पुलिस दूसरे बदमाश को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले गैंग की तलाशी में जुट गई है।

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस के साथ बिसरख इलाके में कार सवार बदमाशों के बीच देर शाम जबरदस्त मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ। चौंकाने वाली बात ये है कि बदमाश के पास से AK-47 हथियार बरामद हुआ।