IPL 2020 / हार्दिक पांड्या मैच के बिच में भिड़ गये क्रिस मॉरिस से, करने लगे दोनो... रेफरी मनु नायर ने इन दोनों पर... Video

Zoom News : Oct 29, 2020, 07:39 AM
नई दिल्ली. बुधवार को मुंबई इंडियंस ने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ, मुंबई की टीम ने प्लेऑफ के लिए जगह की लगभग पुष्टि कर दी है। मैच के अंतिम क्षणों में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और आरसीबी के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस के बीच मौखिक युद्ध हुआ। मैच रेफरी के बाद मनु नायर ने दोनों को फटकार लगाई। इन दोनों पर आचार संहिता तोड़ने का आरोप लगाया गया है।

क्रिस मॉरिस और हार्दिक में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। मैच के 15 वें ओवर में मॉरिस ने अपनी धीमी और यॉर्कर लेंथ से पांड्या को परेशान किया, लेकिन चौथी गेंद पर पांड्या ने छक्का जड़ दिया। 17 वें ओवर में दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के सामने थे। इस ओवर में बाजी मॉरिस ने मारी। उन्होंने पहली पांच गेंदों पर एक भी चौका मारने का मौका नहीं दिया। इसके बाद 19 वें ओवर में पांड्या ने चौथी गेंद पर चौका लगाया। लेकिन अगली ही गेंद पर मॉरिस ने पांड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद, हार्दिक ने पवेलियन लौटते समय मॉरिस के साथ बहस शुरू कर दी। दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

मैच के बाद, रेफरी ने इस घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए दोनों खिलाड़ियों को फटकार लगाई। क्रिस मॉरिस को आईपीएल की आचार संहिता 2.5 तोड़ने का दोषी पाया गया था। जबकि हार्दिक पंड्या 2.20 की आचार संहिता तोड़ने के लिए दोषी थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER