Cricket / दिनेश कार्तिक के ट्वीट पर हार्दिक पांड्या का आया दिल जीतने वाला जवाब, आपने देखा क्या

Zoom News : Sep 12, 2022, 10:02 PM
India T20 World Cup squad: अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को एक बार फिर से टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। वह 2007 में पहले टी20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा थे। उन्होंने इस साल आईपीएल 2022 में दमदार खेल की बदौलत फिर से भारतीय टीम में जगह बनाई थी और अब टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्हें चुना गया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान हो गया है और इसमें डीके को जगह मिली है। टीम में चुने जाने के बाद डीके का जो रिऐक्शन है, वह आज की डेट का बेस्ट ट्वीट है। उनके इस ट्वीट पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का दिल जीत लेने वाला जवाब आया है। पांड्या ने एक ही वर्ड से फैंस का दिल जीत लिया है।

दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा, 'सपने सच होते हैं।' इसके साथ उन्होंने नीला दिल भी बनाया है। उनके इस पोस्ट पर पांड्या ने कमेंट करते हुए ''चैंपियन'' लिखा है।  दिनेश कार्तिक की आईपीएल 2022 से लेकर अभी तक की जर्नी बहुत खास रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने डीके को खरीदा और इस खिलाड़ी ने फिनिशर की भूमिका में जबर्दस्त प्रदर्शन किया, जिसके बाद टीम इंडिया में भी उन्हें इसे रोल में शामिल किया गया है। दिनेश कार्तिक ने अपने करियर का आगाज 2004 में किया था। 2007 टी20 वर्ल्ड कप के बाद उन्हें कोई टी20 वर्ल्ड कप खेलने का मौका नहीं मिला है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इंडिया स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। 

स्टैंडबाय खिलाड़ीः मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER