IPL 2024 / हार्दिक पांड्या के छूटे बॉलर्स की पिटाई देख पसीने, रोहित को संभालनी पड़ी जिम्मेदारी, देखें Video

Zoom News : Mar 28, 2024, 01:00 PM
IPL 2024: मुंबई इंडियंस टीम के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 मार्च को हुआ मुकाबला किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलने उतरी मुंबई की टीम के गेंदबाजों का इस मैच में काफी बुरा प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 277 रनों का स्कोर बना दिया। हार्दिक पांड्या लगातार दूसरे मुकाबले में आईपीएल 2024 के सीजन में बतौर कप्तान पूरी तरह से फ्लॉप रहे। इस मैच के दौरान जब हार्दिक को कुछ समझ नहीं आ रहा था तो उस दौरान उन्होंने टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की मदद ली जिसके बाद हिटमैन ने जिम्मेदारी संभालते हुए फील्डिंग को सेट किया।

हार्दिक को रोहित ने बाउंड्री लाइन पर लगाया फील्डिंग के लिए

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी, जिसके बाद उन्होंने आक्रामक तरीके से रन बनाते हुए सिर्फ 11 ओवरों में ही स्कोर को 160 रनों तक पहुंचा दिया था। हार्दिक इस दौरान काफी परेशान नजर जिसके बाद वह रोहित शर्मा से सलाह लेने पहुंचे जिन्होंने सबसे पहले बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने के लिए भेजा और फिर रोहित ही लगातार सनराइजर्स हैदराबाद टीम की पारी के दौरान फील्डिंग पोजिशन को सेट करते नजर आए। इस मैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक पांड्या को रोहित बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेज रहे हैं। बता दें इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान हार्दिक ने रोहित को फील्डिंग के बाउंड्री पर भेजा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

बल्ले और गेंद दोनों से नहीं दिखा सके हार्दिक कमाल

मैदान पर लंबे समय के बाद वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या अब तक आईपीएल के इस सीजन बल्ले और गेंद दोनों से कोई खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक ने जहां अपने 4 ओवरों में 46 रन लुटा दिए तो वहीं बड़े स्कोर का पीछा करते हुए वह अहम मौके पर 20 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 24 रन ही बनाने में सफल हो सके। हालांकि मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में खुद को एक बड़ी हार से जरूर बचाया और सिर्फ 31 रनों से इस मुकाबले को गंवाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER