Cricket / किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा, जानिए...

Zoom News : Feb 23, 2021, 10:16 AM
Cricket | भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) एक मॉडल रह चुकी हैं। क्रुणाल पांड्या भी भारत के लिए 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

पंखुड़ी शर्मा भी एक मॉडल रह चुकी हैं। वह पेशेवर मॉडल रही हैं और उन्‍होंने काफी मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए हैं। मॉडलिंग, साइक्लिंग, जॉगिंग और डांसिंग का शौक रखने वाले पंखुड़ी के बारे में कहा जाता है कि उन्‍हें क्रिकेट देखना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं है।

क्रुणाल और पंखुड़ी की लव स्टोरी किसी हिंदी फिल्म की तरह रही है। क्रुणाल ने आईपीएल 2017 का फाइनल जीतने के बाद रात दो बजे साथी खिलाड़ियों के साथ पंखुड़ी को प्रपोज़ किया था। पंखुड़ी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2017 में मुंबई इंडियंस के चैंपियन बनने के बाद क्रुणाल साथी खिलाड़ियों के साथ उनके कमरे में आए और घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया।

हालांकि, पंखुड़ी अपने पति क्रुणाल की बड़ी फैन हैं और वह क्रुणाल का मैच देखने का कोई मौका नहीं छोड़ती, फिर चाहे वह टीवी पर देखना हो या फिर स्‍टेडियम में लाइव।

क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या दोनों ही टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी हैं। पिछले दिनों ही हार्दिक पांड्या पिता बने हैं। उनकी मंगेतर नताशा स्‍टानकोविच सर्बियन मॉडल और डांसर है। वहीं पांड्या परिवार की बात करें तो पंखुड़ी शर्मा इस परिवार की बड़ी बहू हैं।

2017 के अंत में ही क्रुणाल और पंखुड़ी ने शादी कर ली थी। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में फोटोज़ शेयर करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER