हरियाणा / हरियाणा विधानसभा चुनाव: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने दिया टिकट

News18 : Oct 04, 2019, 02:07 PM
चंडीगढ़ | हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) में इस बार टिक टॉक स्‍टार (Tik Tok) भी अपना भाग्य आजमाने जा रही है.  टिक टॉक एप की बड़ी स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी (BJP) ने टिकट दिया है. सोनाली अब आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी. बीजेपी से टिकट मिलते ही सोनाली फोगाट के टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) होने लगे हैं. इस पर उनका कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि टिकट मिलने के बाद पहले से मौजूद वीडियो इस कदर वायरल होंगे.

आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा. 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीते थे. 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था. इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया है.

सोनाली के पती संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भी बीजेपी में शामिल हो गईं थी. पार्टी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. सोनाली फोगाट ने पति की याद में गाना भी गाया.

सोनाली फोगाट ने बताया कि वो चुनाव जीतने के बाद टिकटॉक का इस्तेमाल क्षेत्र में किए गए विकास को बताने और देशभक्ति के लिए करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे टिकटॉक के कारण बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है बल्कि मैं पिछले 12 साल से पार्टी से जुड़ी एक समर्पित कार्यकर्ता हूं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER