Ramiz Raja Statement / 'ऑफिस में आकर हमला बोला, मुझे सामान तक नहीं लेने दिया', यूट्यूब पर रमीज ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Zoom News : Dec 27, 2022, 05:28 PM
Ramiz Raja Statement: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी कि पीसीबी में इस वक्त बवाल मचा हुआ है। पिछले हफ्ते अचानक रमीज राजा को पीसीबी चीफ के पद से हटाकर बागडोर नजम सेठी के हाथों में सौंप दी गई। वहीं शाहिद अफरीदी को पीसीबी ने नया चीफ सेलेक्टर बनाने की घोषणा कर दी। देश में सरकार के बदलते ही पीसीबी में भी इसका असर साफ देखने को मिल सकता है। सरकार के ऐसे बर्ताव के बाद अब रमीज ने उलटा जवाब दिया है। रमीज ने सराकर पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। 

रमीज का सरकार पर जवाबी हमला

रमीज ने सरकार पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि क्रिकेट बोर्ड में आकर कुछ लोगों ने ऐसा हमला बोला कि वो अपना सामान तक वहां से नहीं उठा पाए। रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि जब लोगों ने उनके ऑफिस पर हमला बोला तो उन्हें लगा जैसे किसी ने छापा मारा है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को क्रिकेट में कोई इंटरेस्ट नहीं है बल्कि ये आते हैं बस दबदबा दिखाने के लिए।

रमीज ने कहा कि दूसरे देशों की टीम पाकिस्तान आ रही थीं और आपने मिडिल ऑफ द सीजन में ऐसा कर दिया। मैंने देश के लिए काफी क्रिकेट खेला है, कम से कम इज्जत के साथ तो मुझे रवाना करते। ऐसी चीजों से दिल दुखता है और लगता है जैसे ये लोग मसीहा बनकर क्रिकेट को कहां ले जाएंगे।  

इंटरनेशनल उठाने की दी धमकी

यहां तक कि रमीज ने इस मुद्दे को इंटरनेशनल बनाने तक की धमकी दे दी है। रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'ये सिर्फ पाकिस्तान में ही होता है। यहां आप नियमों का उल्लंघन करके किसी को कार्यकाल खत्म होने से पहले ही निकाल सकते हैं। ये मुद्दा ऐसा है जिसे मैं अब इंटरनेशनल मंच पर उठाऊंगा। राजनीतिक दखल के चलते मेरे साथ ऐसा हुआ। इन हरकतों के चलते बाबर आजम और पूरी टीम पर भी प्रेशर आ जाएगा। आप किसी को पिछले दरवाजे से भर्ती नहीं कर सकते। मैं एमसीसी का मेंबर हूं और अब मैं ऑक्सफोर्ड में भी ये मुद्दा जरूर उठाऊंगा।''       

बीसीसीआई को लेकर कही ये बात

वहीं रमीज ने इसी बीच बीसीसीआई पर भी निशाना साधा। जय शाह ने कुछ ही दिनों पहले साफ किया था कि भारत पाकिस्तान की धरती पर क्रिकेट खेलने नहीं आएगा। इसपर रमीज ने कहा कि जिस तरह से भारत ने पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलने से मना कर दिया वो बेहद गलत था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER