Bigg Boss 14 / विकास का दर्द सुनकर उसकी माँ ने कहा - शांति से रहने दे हमें, रिश्ता पहले ही टूट गया

Zoom News : Dec 31, 2020, 04:25 PM
MH: विकास गुप्ता को लेकर लगातार बयानबाजी चल रही है, जो पिछले दिनों बिग बॉस में और इस नए सीजन में भी चर्चा में था। अब उनकी मां ने विकास के बारे में कुछ बातें कही हैं। विकास गुप्ता की मां शारदा गुप्ता ने एक बयान जारी कर कहा कि विकास के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि जब विकास के परिवार को पता चला कि वे उभयलिंगी हैं, तब उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था। अब, विकास की मां का कहना है कि उन्होंने इससे पहले ही रिश्ता खत्म कर दिया था।

विकास की माँ ने क्या कहा?

विकास की मां का कहना है कि बेटे के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं हैं लेकिन यह विकास के यौन अभिविन्यास के बारे में नहीं है। विकास की मां ने बयान में कहा है - इस बात को लोगों के सामने आने से पहले ही हमने रिश्ता खत्म कर दिया था। हम यह जानते थे, हम हमेशा उसे पसंद करते थे। ऐसे में यह कहना कि उसके बयान के बाद रिश्ते में दूरी थी, गलत बात है। लेकिन अक्सर ऐसा होता है जब आप किसी को ज्यादा प्यार देते हैं तो वह भी आपका फायदा उठाता है। हमने दूरी बना रखी थी लेकिन हम हमेशा चुप्पी साधे रहते थे, हम नहीं चाहते थे कि मीडिया अपनी गलत छवि बनाए। 

परिवार परेशान नहीं होना चाहता

उन्होंने कहा- यह मुद्दा इस तक कभी नहीं पहुंचता अगर मेरे बेटे ने हम पर आरोप नहीं लगाया होता। हमने उनकी भावनाओं का पूरा सम्मान किया, लेकिन उन्होंने हमें चैन से नहीं बैठने दिया, यह हमारे परिवार की हार है। यह हमारे परिवार का पहला और आखिरी बयान होगा, हम सभी से आग्रह करते हैं कि हमें अनावश्यक रूप से परेशान नहीं किया जाना चाहिए।

बिग बॉस में मां के बारे में बात करते हैं

इधर, विकास गुप्ता को हाल ही में बिग बॉस में अर्शी खान के साथ अपनी मां के बारे में बात करते हुए सुना गया था। विकास गुप्ता कह रहे थे - यहाँ आने के बाद, मुझे राहत मिली कि मैं अपनी माँ से बहुत प्यार करता हूँ। मेरे छोटे भाई को सबसे प्यार करता था, मेरी माँ को छीन लिया, मेरे पिता 30 साल से मेरे साथ नहीं थे। केवल बाद में आया जब यह सब हुआ कि मैं जीवित था या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER