Churu / भीषण सड़क हादसा, ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर मार दी पिकअप को टक्कर, 4 की मौत

Zoom News : Feb 22, 2021, 10:29 AM
चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गए सभी चार लोग हरियाणा के निवासी थे। पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। हादसा ट्रक का टायर फटने के कारण हुआ।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना रविवार देर शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास हुई। चलते समय ट्रक का टायर अचानक फट गया। इसके कारण वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मारकर गलत साइड से जा गिरा। हादसे में पिकअप में सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पिकअप में राजस्थान के 4 लोगों के अलावा हरियाणा के अन्य सभी राज्य बताए जा रहे हैं।

पिकअप सवार ददरेवा से रूपलेसर जा रहे थे

पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलिसार जा रहे थे। इनमें से चार ददरेवा और बाकी हरियाणा के थे। सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। बाद में कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यालय के सरकारी भरतिया अस्पताल में भेजा गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक 12 वर्षीय लड़के और एक अन्य घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण तोगा और पुलिस उपाधीक्षक के साथ पीएमओ डॉ। एफएच गौरी चूरू शहर के ममता सारस्वत अस्पताल पहुंचे। मृतकों की पहचान हरियाणा के कलावती, भतेरी, मोनू और रामनारायण के रूप में हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER