Entertainment / हाइट इतनी कि लेम्बोर्गिनी में फंस गईं Urvashi Rautela, जैसे-तैसे निकलीं और कही ये बात

Zoom News : Jul 26, 2021, 04:50 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह एक आलीशान लेम्बोर्गिनी कार से निकलती दिखाई पड़ रही हैं।तस्वीरों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक पीले रंग की खूबसूरत गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश करती दिखाई पड़ रही हैं। फोटोज देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें कार से बाहर आने में कितनी मुश्किल हुई होगी।

तस्वीरों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्रोफेशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। यूं तो तस्वीरें देखकर अंदाजा लग ही रहा है लेकिन फिर भी कैप्शन में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने इस सिचुएशन के बारे में लिखा है।

तस्वीरों के कैप्शन में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा, 'INSTAGRAM Vs REALITY। लंबी लड़कियों के साथ यही दिक्कतें होती हैं।' उन्होंने अपनी बात लिखने के बाद कई हंसने वाले इमोजी भी बनाए हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा, 'मैं मेरी प्यारी लैम्बोर्गिनी से बाहर आती हुई। मेरी तमिल डेब्यू फिल्म #TheLEGEND की जर्नी शुरू हो गई है जिसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।'

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने लिखा कि इस फिल्म के लिए चेन्नई में उनका ये दूसरा सेकेंड शेड्यूल है। बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की काफी वक्त से बॉलीवुड में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

बात करें तस्वीरों की तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER