बॉलीवुड / वायरल हुई हेमा मालिनी के बीमार होने की खबर, बेटी ने कही ये बात

AajTak : Jul 12, 2020, 01:29 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड में जब से मेगास्टार अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तभी से हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। लेकिन सोशल मीडिया के दौर में कई बार फेक खबरों को भी तेजी से वायरल करवा दिया जाता है। इसी कड़ी में ये खबर चल पड़ी थी कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत ठीक नहीं है।

हेमा मालिनी स्वस्थ हैं-ईशा

सोशल मीडिया पर हर कोई हेमा मालिनी की सेहत को लेकर चिंतित था। ऐसे में इन सभी अटकलों पर विराम लगाने का काम किया है उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल। ईशा ने इस खबर एकदम फेक बताया है। ईशा ट्वीट कर जानकारी देती हैं- मेरी मां हेमा मालिनी एकदम फिट और फाइन हैं। उनकी खराब तबीयत वाली खबर फेक है। ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें। सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया।

करण-रणबीर कोरोना पॉजिटिव?

अब ये पहली बार नहीं है जब किसी की सेहत को लेकर यूं फेक न्यूज फैलाई गई हो। शनिवार को ही सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा कर दिया था कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के फैलते ही पूरे देश में हलचल तेज हो गई। लेकिन फिर रिद्धिमा कपूर ने आगे आकर इस खबर को बकवास बताया। रिद्धिमा ने लिखा- ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले जांचे और सच का पता लगाएं। हम ठीक हैं और अच्छे हैं। अफवाह फैलाना बंद करें।

ऐसे में ईशा देओल ने भी बिना समय गवाए अपनी मां हेमा मालिनी की सेहत को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाया और फैन्स की चिंता को भी दूर किया। ईशा की पोस्ट देख फैन्स खासा खुश हो गए और एक्ट्रेस की लंबी उम्र की दुआ मांगने लगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER