देश / वह बहुत ज़िंदादिल व भारत को लेकर विश्वास से भरे हुए हैं: झुनझुनवाला से मुलाकात पर पीएम

Vikrant Shekhawat : Oct 06, 2021, 03:23 PM
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मशूहर शेयर बाजार निवेशक राकेश झुनझुनवाला से मुलाकात की और इस मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने झुनझुनवाला के बारे में कहा कि वह भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर काफी आशावादी हैं. मोदी ने ट्वीट किया, 'वंड एंड ओनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई...जीवंत, अंतर्दृष्टिपूर्ण और भारत को लेकर बेहद आशावादी.'

बता दें कि राकेश झुनझुनवाला शेयर बाजार में दिग्गज निवेशक की हैसियत रखते हैं. उनकी अपनी कंपनी है- रेअर एंटरप्राइजेज लिमिटेड. अभी हाल ही में उनकी कंपनी ने खुले बाजार सौदों में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के 225 करोड़ रुपये के शेयरों की खरीदारी की थी. रेअर एंटरप्राइजेज ने थोक सौदों में 220.44 रुपये प्रति शेयर के दाम पर 50 लाख शेयर खरीदे थे. रेअर एंटरप्राइजेज के शेयर सौदों का मूल्य 110.22 करोड़ रुपये था.

इसके इतर बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कल क्यूएस क्वाक्वेरेली साइमंड्स लिमिटेड के मुख्य कार्याधिकारी और प्रबंध निदेशक नुंजियो क्वाक्वेरेली के साथ भी एक 'सार्थक' बैठक की. मोदी ने कहा कि उन्होंने शिक्षा क्षेत्र से संबंधित पहलुओं के बारे में विस्तार से बात की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER