तरनतारन में भीषण हादसा / ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Zoom News : May 12, 2022, 06:06 PM
तरनतारन में फतेहाबाद स्थित गुरुद्वारा बाबा डंडिया वाला के पास एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक पर पांच लोग सवार थे और कपूरथला से फतेहाबाद जा रहे थे। अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में दो मासूम बच्चों और उनके मां-बाप की मौके पर मौत हो गई।


जान गंवाने वालों की पहचान कपूरथला के गांव बरिंदरपुर निवासी कुलदीप सिंह (चालक), कमला रानी (पत्नी), अरमान (7), शगुन (9) के तौर पर हुई है। उनके साथ घायल महिला राजबीर कौर निम वाली घाटी (गोइंदवाल साहिब) की रहने वाली है। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल कई फीट ऊपर उछल गई और उसके परखच्चे उड़ गए। चारों सदस्य सड़क पर सिर के बल गिरे और उनकी मौके पर मौत हो गई। राजबीर कौर फुटपाथ पर गिरी। उसकी हालत भी गंभीर है।


हादसे में मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे

कुलदीप सिंह अपनी पत्नी कमला रानी और अपने दो बेटों शगुन (9) और अरमान (7) व रिश्तेदार राजबीर कौर के साथ मोटरसाइकिल पर गुरुवार करीब 11 बजे कपूरथला से चले थे। इन लोगों को कस्बा फतेहाबाद जाना था। थाना गोइंदवाल साहिब में गुरुद्वारा बाबा डंडियावाला, ख्वासपुरा के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक फतेहाबाद से खडूर साहिब जा रहा था। हादसे में मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।


दुर्घटना के बाद भागा नहीं ट्रक चालक

हादसे का पता चलते ही डीएसपी गोइंदवाल साहिब प्रीतइंद्र सिंह, थाना प्रभारी शिवदर्शन सिंह, चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज बलदेव राज मौके पर पहुंचे और चारों शवों को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी शिवदर्शन सिंह ने बताया कि हादसे के चालक ने ट्रक रोक लिया था और वह मौके से भागा नहीं। पुलिस ने ट्रक चालक अनुराग सिंह पुत्र अंचल सिंह राजपूत निवासी कूपरोला, बरनोसी, थाना नूरपुर, जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) को हिरासत में ले लिया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER