मंनोरजन / हिमांशी खुराना की आ गई कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट, फैंस बोले- 'प्लीज शूटिंग बंद करो और घर बैठो'

News18 : Jul 18, 2020, 08:33 AM
मुंबई। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को और बढ़ा दिया है। कोरोना के एक्टिव केस 10 लाख को पार कर चुके हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के साथ बॉलीबुड ( Bollywood) के कई सेलेब्स के घर पर कोरोना ने दस्तक दी। हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)की तबियत कुछ नसाज हुई, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट आ गई हैं। हिमांशी की मैनेजर निधि ने एक्ट्रेस और सिंगर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Himanshi Khurana COVID 19 Report) शेयर उनका हाल बताया है।

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)की तबीयत खराब होने की खबर के बाद से उनके फैंस परेशान थे, सभी जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे। हिमांशी के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि हिमांशी को कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने से बच गईं हैं।

हिमांशी की सेहत की जानकारी मैनेजर निधि ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। निधि ने हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'उनकी सेहत के प्रति आप सभी लोगों की प्रार्थना, प्यार और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद। हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान का शुक्र है।'

हिमांशी खुराना ने निधि के इस ट्वीट को रीट्वीट एक स्माइली के साथ किया। इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

एक फैन ने इस लिखा- प्लीज, प्लीज, प्लीज शूटिंग बंद कर दें। कम से कम एक महीने के लिए घर पर ही रहें। अगर जरूरत हो तो तभी बाहर निकलें और सावधानियां बरतें। मॉल में ना जाएं और एसी वाली जगहों पर न बैठें। यह वायरस बहुत अप्रत्याशित है। डॉक्टर भी कोविड-19 का नेचर नहीं समझ पा रहे हैं। इस ट्वीट पर लोग उन्हें अच्छी सेहत की दुआ के साथ आगे सतर्क रहने के लिए सावधान कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER