बॉलीवुड / हिना खान ने कर ली सगाई, दिया प्यार का सबूत - देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 15, 2021, 09:32 PM
बॉलीवुड: टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह उंगली में हीरे की अंगूठई पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा कि यह एक हां है। इस वैलेंटाइन डे पर इससे खूबसूरत और कुछ नहीं मिल सकता है। हिना खान की इन तस्वीरों को 73 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही इसपर खूब कमेंट भी किया जा रहा है। 

हिना खान (Hina Khan) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "ये हां है। इस खूबसूरत अंगूठई से बेहतर वैलेंटाइंस डे पर और कुछ नहीं मिल सकता..." बता दें कि हिना खान सगाई की इस अंगूठी का विज्ञापन करती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में उनके हाथ में हीरे की अंगूठी भी काफी खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों को लेकर हिना खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें कि हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था। इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं। हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER