बॉलीवुड / हिना खान पर दिखा सर्दी का असर, रेड आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में आई नजर, देखें PHOTO

Zoom News : Feb 01, 2021, 08:49 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम और अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हिना खान का स्टाइल और लुक एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेड आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। रेड आउटफिट के साथ ही रेड लिपस्टिक और मेकअप में हिना खान का लुक वाकई में देखने लायक है।

हिना खान (Hina Khan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। फोटो में न केवल हिना खान का लुक बल्कि उनके एक्सप्रेशंस और पोज भी देखने लायक हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, "प्यार का महीना शुरू हो चुका है, तो चलिए इसे लाल रंग के साथ शुरू करते हैं।" हिना खान ने रेड आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन सभी में उनका स्टाइल तारीफ के लायक है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना ने अपने अंदाज से लोगों का इस कदर दिल जीता हो।

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था। इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं। हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER