Entertainment / हिना खान ने बालकनी में किया जबरदस्त डांस, फैन्स को भी दिया चैलेंज- देखें Video

Vikrant Shekhawat : Jun 24, 2021, 10:34 PM
Entertainment | हिना खान उन सितारों में से हैं, जो अपने काम के साथ-साथ स्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। हिना खान के एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है। हिना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रॉकिंग अंदाज में जबरदस्त डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साथ ही अपने फैन्स को भी #CricketKaBadshahBann के तहत हुकस्टेप का चैलेंज दिया है।

हिना खान ने अपने डांस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस का रफ एंड टफ लुक देखने को मिल रहा है। हिना के इस वीडियो को करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

हिना खान का हाल ही में 'बारिश बन जाना' सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में वो शाहीर शेख संग नजर आई थीं। एक्ट्रेस इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी। इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह 'नागिन' के 5 वें सीजन में नागेश्वरी के किरदार में नजर आई थीं। हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER