एयर कंडीशनर / WiFi सपोर्ट के साथ Hitachi ने भारत में लॉन्च किए एयर कंडीशनर

Zoom News : Feb 27, 2021, 10:29 AM
कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Hitachi ने भारतीय बाजार में अपनी एयर कंडीशनर की नई रेंज भारत में पेश की है। Hitachi के इन एसी को प्रीमियम डिजाइन और लुक के साथ प्रीमियम प्रोडक्ट के तौर पर पेश किया गया है। खासियतों की बात करें तो Hitachi के इन एसी में एंबियंट लाइट हो जो कि तापमान के हिसाब से काम करता है। एसी की डिजाइन जापानी किन्त्सुगी कला से प्रेरित है। एंबियंट लाइट की मदद से एसी कमरे के तापमान और आपकी सुविधा के हिसाब से काम करेगा।

इन एसी के लिए कंपनी ने airCloud होम एप को भी लॉन्च किया है जिसकी मदद से आप अपने एसी को स्मार्टफोन के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। सभी एसी में वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया है। वाई-फाई सपोर्ट के साथ एसी में स्मार्ट जियो फेंसिंग और वॉयस कमांड भी है। एंबियंट लाइट के सथ तीन कलर्स हैं जिनमें कूल ब्लू कूल एंबियंट, कंफर्ट ग्रीन कंफर्ट एंबियंट और वॉर्म रेड और वॉर्म एंबियंट शामिल हैं।

नए एसी को स्मार्टहोम के लिहास से डिजाइन किया गया है। आजकल स्मार्ट होम के लिए इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) प्रोडक्ट की मांग बढ़ रही है। ऐसे में लोगों की जरूरतों और सुविधा को देखते हुए कंपनी ने अपने इन एसी में वाई-फाई का सपोर्ट दिया है। इन एसी को गूगल होम/अलेक्सा डिजिटल के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है।

Hitachi के इन एसी की रेंज का एयर फ्लो 15 मीटर तक है। नए प्रोडक्ट में Hitachi एयर टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है। इसमें ऑटो क्वाइल ड्राई टेक्नोलॉजी है जो कि बदबू को खत्म करने में मदद करती है। साफ हवा के लिए इसमें iClean+ भी दिया गया है। इसके अलावा सभी एसी मेड इन इंडिया हैं। एसी की शुरुआती कीमत 27,990 रुपये है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER