Delhi / गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम केजरीवाल के साथ मिल देखा कोविड केयर सेंटर, की तारीफ

Zoom News : Jun 28, 2020, 12:12 PM
New Delhi | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा है कि इस चुनौतीपूर्ण समय मे सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर (Sardar Patel Covid Care Centre) का संचालन करने के लिए आईटीबीपी (ITBP) कर्मियों के साहस की सराहना करता हूं। उन्होंने कहा राष्ट्र और दिल्ली के लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में छतरपुर स्थित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर का दौरा कर तैयारियों की समीक्षा की और कहा 10,000 बिस्तर वाला सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर दिल्ली के लोगों को बड़ी राहत प्रदान करेगा। केंद्र की मोदी सरकार देश के सभी नागरिकों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दिल्ली में छतरपुर स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास में बनाए गए सरदार पटेल कोविड सेंटर का दौरा कर इसकी तैयारियों की समीक्षा की। अमित शाह ने कहा कि 10,000 बिस्तर वाला यह कोविड केयर सेंटर दिल्ली के लोगों को बड़ी राहत प्रदान करेगा।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने नागरिकों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है। श्री अमित शाह ने इस चुनौतीपूर्ण समय मे इस कोविड केयर सेंटर का संचालन करने के लिए आईटीबीपी (ITBP) कर्मियों के साहस की सराहना करते हुए कहा कि राष्ट्र और दिल्ली के लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है।

अमित शाह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास और इस विशाल कोविड सुविधा की स्थापना मे मदद करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, गृह सचिव अजय भल्ला सहित केंद्र और दिल्ली सरकार के अनेक वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER