रोड रेज / होंडा सिटी ने 2 युवकों को कुचलने की कोशिश की, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

Zoom News : Apr 15, 2021, 12:18 PM
भारतीय सड़कों पर आए दिन रोडरेज की घटनाएं होती ही रहती है, जो कि एक आम बात तो गई है। आपने अब तक रोजरेज की कई घटनाओं का वीडियो इंटरनेट पर देखा भी होगा, जिसमें लोग एक-दूसरे से झगड़ते भी हैं। लेकिन हाल ही में राजकोट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी।

बता दें कि यह वीडियो एक सीसीटीवी कैमरे का है जो एक सड़क पर लगा हुआ था। वीडियो में एक खाली सड़क पर सफेद रंग की होंडा सेडान को सड़क पर जाते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर से होंडा एक्टिवा पर दो लोग बाईं ओर से सड़क पर आते हैं।

इसी दौरान एक्टिवा और कार लगभग टकराते हैं लेकिन वीडियो देखकर लग रहा है कि यह टक्कर ज्यादा तेज नहीं हुई है। हालांकि इस टक्कर से नाराज होकर एक्टिवा सवार दोनों युवक अपनी स्कूटर को कार के सामने पार्क करके नीचे उतरते हैं और कार के ड्राइवर के साथ बहस करने लगते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ी बहस के बाद उन युवाओं में से एक कार के दरवाजे को बार-बार खींचने लगता है। लेकिन इसी बीच कार का चालक एक्सलरेटर को दबाता है और घटनास्थल से चला जाता है। हालांकि जाते हुए उसकी कार स्कूटर से टकरा जाती है और गिर जाती है।

यहां पर ऐसा लगाता है कि यह रोडरेज यहीं पर खत्म हो गया है। दोनों युवक अपनी स्कूटी को उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन सिर्फ एक ही सेकंड के भीतर कार रिवर्स में फ्रेम में प्रवेश करती है और स्कूटर व दोनों युवकों को हिट करने की कोशिश करती है।

जहां एक युवक कार से दूर भागने में सफल रहा, वहीं कार ने स्कूटर को तेजी से टक्कर मारी और उसे सड़क पर कई मीटर दूर फेंक दिया। यहां तक कि इस कार ने एक हुंडई आई20 को भी हिट किया, जिसे घर के बाहर पार्क किया गया था।

इस कार चालक ने दूसरे युवक को भी टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन वह फौरन ही कार की रेंज से बाहर चला गया। इसके बाद भी उस युवक का पैर कार से टकरा गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार इस कार चालक की पहचान जयराज दावड़ा के रूप में हुई है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह पूरी तरह से एक रोड रेज की घटना थी। कार का ड्राइवर वैसे तो कार के बाहर नहीं आया और इस तरह से रोड रेज की घटनाओं को नियंत्रित किया जा सकता है। लेकिन किसी वाहन को मारकर आक्रामकता दिखाना और जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश करना निश्चित रूप से अपराध है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER