दिल्ली में रोड रेज / बिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान करने पर सिपाही की पिटाई

Zoom News : May 03, 2022, 08:13 AM
नजफगढ़ इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति का बिना हेलमेट बाइक पर घूमने का चालान करना ट्रैफिक सिपाही को भारी पड़ गया। चालान से गुस्साए बाइक सवार ने पुलिसकर्मी की न सिर्फ पिटाई कर दी बल्कि, उसकी वर्दी भी फाड़ दी। सिपाही की शिकायत पर नजफगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया है।


पीड़ित सिपाही की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। वह ट्रैफिक के नजफगढ सर्किल में तैनात है। शनिवार को उसकी ड्यूटी नजफगढ़ के फर्नीचर मार्केट में लगी थी। दोपहर करीब 12 बजे एक बाइक पर सवार दो लोग बिना हेलमेट के गलत दिशा से आ रहे थे। सिपाही ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बाइक सवार भाग गए।


सिपाही ने बाइक का फोटो खींचकर एप के जरिए उनका चालान कर दिया। कुछ देर बाद बाइक चला रहा व्यक्ति वहां पहुंचा और चालान करने वाले सिपाही के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर सिपाही को थप्पड़ मार दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। उसके बाद आरोपी फरार हो गया।


आरोपी ने सिपाही को बताया कि उसका नाम सत्यवान है और वह ट्रांसपोर्टर है। किसी पुलिसकर्मी ने आज तक उसका चालान नहीं किया है। वहां मौजूद दूसरे सिपाही ने  पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने सिपाही के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER