फिटनेस बैंड / एमोलेड डिस्प्ले के साथ Honor Band 6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Zoom News : Mar 25, 2021, 01:00 PM
Honor ने अपना शानदार फिटनेस बैंड Honor Band 6 ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। इस फिटनेस बैंड में एमोलेड टच डिस्प्ले मौजूद है। इसके अलावा ऑनर बैंड 6 में SpO2 सेंसर के साथ-साथ हार्ट रेट और स्ट्रैस लेवल मॉनटिर करने वाला सेंसर मिलेगा। आइए जानते हैं ऑनर बैंड 6 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...    

Honor Band 6 में 1.47 इंच का एमोलेड टच डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 194 x 368 पिक्सल है। इस फिटनेस बैंड में ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें हार्ट रेट और स्ट्रैस लेवल मॉनटिर करने वाला सेंसर मिलेगा। इसके अलावा ऑनर बैंड 6 में 10 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इनमें रनिंग, साइकलिंग, ट्रैकिंग और वॉकिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं।

Honor Band 6 की बैटरी

Honor Band 6 में 180mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप देती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फिटनेस बैंड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस बैंड की बैटरी 10 मिनट के चार्ज में 3 दिनों का बैकअप देती है।  

Honor Band 6 की कीमत

Honor Band 6 की कीमत 49 यूरो (करीब 4,204 रुपये) है। यह बैंड Meteorite ब्लैक, Sandstone ग्रे और Coral पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस बैंड को भारत में कब तक पेश किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER