Viral News / पति ने पहले सेल्फी क्लिक की और फिर हजार फीट की ऊंचाई से फेंक दिया गर्भवती पत्नी को नीचे

Zoom News : Feb 17, 2021, 12:07 PM
तुर्की में एक व्यक्ति अपनी पत्नी की मौत के बाद विवादों में है। उस व्यक्ति पर आरोप है कि उसने पहले छुट्टी के मौके पर अपनी पत्नी के साथ एक सेल्फी क्लिक की और फिर अपनी गर्भवती पत्नी को 1000 फीट की ऊंचाई से नीचे फेंक दिया। सात महीने की गर्भवती महिला और उसके अजन्मे बच्चे की मौत हो गई है।

तुर्की के शहर मुगला में 40 वर्षीय हकन इस्सेल और 32 वर्षीय सेमरा इसेल छुट्टी पर गए थे। बटरफ्लाई वैली के पास 1000 फीट ऊंची चट्टान के पास आइल कपल मौजूद था। इसेल पर अपनी पत्नी सेमरा के साथ एक हज़ार फीट की ऊंचाई से नीचे एक सेल्फी क्लिक करने का आरोप है, जबकि हकन का कहना है कि वह निर्दोष है।

इस मामले में, अभियोजक ने दावा किया है कि इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या की योजना बनाई है। उन्हें पहले अपनी पत्नी की ओर से एक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा मिला था, जो लगभग 40 हजार पाउंड का था और उन्होंने इस घटना के बाद 40 हजार पाउंड के भुगतान का भी दावा किया था, लेकिन यह दावा तब ठुकरा दिया गया, जब यह पता चला कि जांच चल रही है मुकदमा।

अभियोजन पक्ष ने यह भी दावा किया कि दंपति तीन घंटे तक इस ऊंची पहाड़ी पर बैठे रहे, क्योंकि हकन यह सुनिश्चित करना चाहता था कि कोई भी उनके आसपास न हो और जैसे ही उन्हें महसूस हुआ कि उनके आस-पास कोई नहीं है, उन्होंने अपनी पत्नी को नीचे गिरा दिया। इस मामले में महिला के भाई ने कहा कि जब हम सेमरा के फॉरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट का शव लेने गए थे, तो उसका पति कार में बैठा था। इस घटना के बाद हमारा पूरा परिवार स्तब्ध था लेकिन हकन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी बहन कर्ज लेने के खिलाफ थी। लेकिन जब उनकी मृत्यु हो गई, तो हमें पता चला कि हकन ने मेरी बहन के नाम पर तीन ऋण लिए थे। हकन भी ऊंचाइयों से डरता था। ऐसे में मुझे समझ नहीं आता कि इतनी ऊंचाई पर जाने के पीछे उसकी वजह क्या थी? कोर्ट में हकन ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उन्हें 2014 से ही चरम खेलों का शौक है। यही कारण है कि उन्होंने शादी से पहले बीमा करवाया था।

इसके अलावा, एक्सीडेंट पर्सनल इंश्योरेंस में एक लेख है जो हकान के लिए परेशानी का कारण बन रहा है। इस लेख में लिखा गया था कि अगर सेमरा की मृत्यु हो जाती है, तो उसकी संपत्ति का उत्तराधिकारी उसका पति होगा, और अगर हकन की मृत्यु हो जाती है, तो उसकी संपत्ति का वारिस हकान का परिवार होगा। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने इस नीति को ठीक से नहीं पढ़ा है। बैंकर ने कागजी कार्रवाई की थी। मैं ये कागज अपनी पत्नी के पास लाया और उन्हें हस्ताक्षर करने के लिए दिया।

हकन ने इस मामले में दोहराया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या नहीं की है। उसने कोर्ट को बताया कि फोटो लेने के बाद मेरी पत्नी ने फोन को बैग में रख दिया था। इसके बाद उसने मुझसे फोन मांगा। मैं उठने लगा और अपने बैग से फोन निकाल रहा था, कि तभी मैंने अपनी पत्नी की चीख सुनी। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वह वहां नहीं थी। मैंने अपनी पत्नी को धक्का नहीं दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER