बॉलीवुड / वेडिंग एनिवर्सरी पर सनी लियोनी को पति ने दिया हीरों का हार, Video

Zoom News : Apr 10, 2021, 04:31 PM
MH: सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 9 अप्रैल को अपनी 10वीं वेड‍िंग एन‍िवर्सरी सेल‍िब्रेट की। सनी ने पति के लिए प्यार भरा स्पेशल नोट लिखा था। इस खास मौके पर डेनियल ने सनी को एक बेहद महंगा तोहफा दिया। उन्होंने सनी को हीरे का नेकलेस दिया जिसे दिखाते हुए सनी ने वीड‍ियो शेयर किया है।सनी लियोनी इस डायमंड नेकलेस को डालकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। हीरे की चमक ने सनी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। उन्होंने इस बेशकीमती तोहफे के लिए हसबेंड डेनियल को थैंक्यू नोट भी लिखा है। 

सनी लिखती हैं- 'हमारी एनिवर्सरी पर मुझपर हीरों की बरसात करने के लिए थैंक्यू डेनियल। यह सच में एक सपना था। 10 साल की शादी, 13 साल साथ में।।।किसने सोचा था कि एक साथ जिंदगी बिताने के वादे वाली वो बात हमें यहां तक ले आएगी।।।लव यू'। 

डेनियल के इस खूबसूरत तोहफे पर जितना सनी का दिल आया है, उतना ही फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी के साथ कपल को शुभकामनाएं दी और डेनियल के तोहफे को भी सराहा है। 

सनी ने भी डेनियल को वेड‍िंग एन‍िवर्सरी पर शानदार तोहफा दिया है। उन्होंने डेनियल को ब्रेसलेट दिया जिसपर हिंदी में '10 साल' लिखा हुआ है।  डेनियल ने इंस्टा स्टोरी पर ब्रेसलेट पहने अपनी फोटो शेयर की है। 

इससे पहले सनी लियोनी ने वेड‍िंग एन‍िवर्सरी पर डेनियल के साथ फोटो शेयर कर उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी थी। सनी ने लिखा था- '10वीं एन‍िवर्सरी मुबारकबाद, उस शख्स को जिससे मैं प्यार करती हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि मरते दम तक तुम्हारे साथ चलूं।। तुम मेरी हिम्मत हो मेरे हीरो हो।।।लव यू बेबी!'

डेन‍ियल ने भी सनी के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा था- '10 साल, आई लव यू सनी।।।मुझे हमारी पागलपंती से भरी जिंदगी पसंद है!!!मुझे नहीं लगता कि कोई मुझ जैसे पागल के साथ जिंदगी काट पाएगा!!! थैंक्यू, थैंक्यू हर वजह की आवाज बनने के लिए (90 प्रतिशत बार) आई लव यू'। 

मालूम हो कपल के तीन बच्चे हैं। दो बेटे नोआह, अशर और बेटी निशा वेबर। निशा को सनी ने गोद लिया है। तीनों बच्चों के साथ सनी और डेनियल आए दिन स्पॉट किए जाते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER