Rajasthan / दहेज नहीं देने पर पति ने रिश्तेदारों से कराया पत्नी का दुष्कर्म, खुद बनाता रहा वीडियो

Zoom News : Apr 30, 2022, 03:24 PM
राजस्थान के भरतपुर में दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने पुलिस को भी चौंका दिया। पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके रिश्तेदार ही हैं। उन्होंने पीड़िता के पति के कहने पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वह दहेज नहीं देने की बात से नाराज था इसलिए उसने दो रिश्तेदारों से अपनी पत्नी का दुष्कर्म कराया। साथ ही पूरी वारदात का वीडियो बनाकर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगा।  


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिले के कामां थाना में एक पीड़िता ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि 25 मई 2019 को उसकी शादी हरियाणा के पुंहाना में हुई थी। विवाह के कुछ दिन बाद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। मायके से डेढ़ लाख रुपये और मोटरसाइकिल लाने के लिए उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसे ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। इसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।  


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि छह महीने बाद पति घर आया और उसे अपने साथ ले गया। कुछ दिन बाद पति के बुलाने पर उसका जीजा और एक अन्य व्यक्ति घर आया। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसका वीडियो उसके पति ने बना लिया और कहा कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दहेज के रुपयों की कमी पूरी करेगा। पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला थाने पहुंची और उसके खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER