UP / अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की गड़ासे से टुकड़े कर हत्या

Zoom News : Dec 17, 2020, 07:42 AM
वाराणसी के चौबेपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां अवैध संबंधों के शक पर पति ने अपनी पत्नी की हत्या टुकड़ों में कर दी। बुधवार को ग्रामीणों ने आरोपी राजेंद्र सोनकर को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। मृत महिला के 5 बच्चों में तीन बेटियां और दो बेटे हैं। जिसमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है और दो बेटे पुणे में रहते हैं।

आरोपी राजेंद्र सोनकर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे। मना करने के बावजूद वह राजी नहीं हो रही थी। फिर गुस्से में गर्दन, हाथ और पैर काट दिए और गाँव के बाहर बबूल के पेड़ के नीचे फेंक दिया।

हत्यारे की निशानदेही पर बुधवार को पुलिस ने मुस्तफाबाद गांव के बाहरी इलाके में शव के कुछ हिस्से बरामद किए। फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 10 दिसंबर को इस घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद राजेंद्र सोनकर भी घर से गायब हो गया। मंगलवार की देर शाम, गाँव का एक व्यक्ति, घर से कुछ दूर, आरोपी को खेत में छिपते हुए देखा और पड़ोसियों को बताया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जब पुलिस ने उससे घटना के बारे में सख्ती से पूछताछ की, तो उसने सब कुछ उगल दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER