Viral News / पति अपनी गर्लफ्रेंड के ट्रैफिक जुर्माना भरने के लिए इस्तमाल किया पत्नी का कार्ड, तो खुली पोल

Zoom News : Jan 29, 2021, 07:42 AM
दुबई से एक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने पुलिस को अपने कार्ड के हैक होने की जानकारी दी। महिला को तब इस जानकारी का पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के ट्रैफिक जुर्माने का भुगतान करने के लिए अपने कार्ड का उपयोग करता है। दरअसल, दुबई पुलिस में साइबर क्राइम विभाग के डिप्टी डायरेक्टर कैप्टन अब्दुल्ला के मुताबिक, पुलिस को एक महिला की शिकायत मिली। शिकायत में बताया गया था कि उसका क्रेडिट कार्ड गायब हो गया है और ट्रैफिक जुर्माने का भुगतान करने के लिए उसके कार्ड का इस्तेमाल किया गया है।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की। जब पुलिस ने जांच की, तो ऐसी बात सामने आई कि हर कोई हैरान रह गया। शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का पति उस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल अपनी प्रेमिका के लिए करता था।

पुलिस के अनुसार, यह अपने आप में एक आश्चर्यजनक मामला था। शिकायत करने वाली महिला को यह पता नहीं था कि उसके पति की एक प्रेमिका थी और न ही प्रेमिका को पता था कि वह आदमी शादीशुदा था।

इस मामले का भी खुलासा किया गया कि महिला को बैंक से क्रेडिट कार्ड के लेन-देन की जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने दुबई पुलिस से शिकायत करते हुए कार्ड को ब्लॉक कर दिया। शिकायत के बाद जब मामले की जांच की गई तो मामले की पूरी सच्चाई सामने आ गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER