रिलेशनशिप / पत्नी की सहेली से चल रहा था अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पति की पोल

Zoom News : Oct 31, 2021, 09:24 PM
रिलेशनशिप | पति का पत्नी की सहेली से अफेयर चलता रहा और वह इस बात को छुपाने में काफी लंबे समय तक कामयाब भी रहा. यहां तक कि उसकी पत्नी की सहेली ने बच्चे को जन्म दिया तब तक भी पोल नहीं खुली लेकिन जैसे ही पत्नी ने इस बच्चे की शक्ल देखी पति बेनकाब हो गया. 

ऐसे खुली पोल

चार बच्चों की मां हैली ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने बताया है कि उसके पति का उसकी सहेली से ही अफेयर चलता रहा लेकिन वह अनजान रही. जब सहेली ने बच्चे को जन्म दिया तो वह उसकी मदद करने पहुंची. इस दौरान उसने बच्चे के शरीर पर दो निशान (Birthmark) देखे. इन निशानों को देखकर वह हैरान रह गई. क्योंकि ठीक ऐसे ही निशान उसके बच्चों के भी हैं. 

सहेली ने बताई असलियत

हैली ने इस संबंध में अपनी सहेली से बात की और पूछा कि बच्चे का असली बाप कौन है. इसके बाद उसकी सहेली ने स्वीकार कर लिया कि ये बच्चा उसके पति का ही है. यह सच्चाई जानकर वो हैरान रह गई. हैली ने TikTok पर वीडियो शेयर कर पति के धोखे की असलियत बताई.

आज भी हैं दोनों दोस्त

हैली की सहेली भले ही इस बात को स्वीकार कर चुकी थी कि उसका अफेयर लंबे समय से अपनी खास दोस्त के पति से चल रहा था लेकिन पति इसके बाद भी गुमराह करने की कोशिश करता रहा. The Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा पैदा होने के भी धोखेबाज पति छह-सात महीने बाद तक इन संबंधों को झुठलाता रहा. इसके बाद हैली उससे अलग हो गई, हालांकि इसके बाद भी दोनों सहेलियों के संबंध नहीं बिगड़े.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER