PBKS vs SRH / हैदराबाद ने पंजाब को 2 रनों से हराया, आखिरी ओवर में मिली टीम को जीत

Zoom News : Apr 09, 2024, 11:35 PM
PBKS vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में तीसरी जीत हासिल कर ली है। टीम ने मौजूदा सीजन के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) को 2 रन से हराया। मोहाली के महाराजा यादवेन्द्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 182 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 180 रन ही बना सकी।

SRH के नीतीश कुमार रेड्डी ने 37 बॉल पर 64 रन की पारी खेली। उन्होंने IPL में अपनी पहली फिफ्टी बनाई। अब्दुल समद ने 25 रन बनाए। पंजाब से अर्शदीप सिंह ने 4 विकेट लिए। हर्षल पटेल को दो विकेट मिले।

PBKS की ओर से शशांक सिंह ने नाबाद 46 और आशुतोष शर्मा ने नाबाद 33 रन बनाए। सैम करन ने 29 और सिकंदर रजा ने 28 रन का योगदान दिया। SRH से भुवनेश्वर कुमार को दो विकेट मिले।

आखिरी ओवर में छूटे तीन कैच, पंजाब 2 रन से हारा

आखिरी ओवर की पहली बॉल पर नीतीश रड्‌डी से आशुतोष शर्मा का कैच छूट गया। शर्मा ने उनादकट की पहली बॉल पर मिडविकेट पर खेला। बाउंड्री पर खड़े नीतीश रेड्‌डी ने कैच पकड़ने के लिए जंप भी लगाई, लेकिन पकड़ नहीं सके। इसी ओवर की दूसरी बॉल पर अब्दुल समद ने भी आशुतोष शर्मा का कैच छोड़ा। इस ओवर का तीसरा कैच राहुल त्रिपाठी ने मिडविकेट छोड़ा, जब आशुतोष शर्मा ने पुल किया। हालांकि, हैदराबाद की टीम स्कोर डिफेंड करने में कामयाब रही और 2 रन से मुकाबला जीता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER