मनोरंजन / लगा था जैसे कोई वैंपायर सब कुछ चूस रहा है: अप्रत्याशित प्रेग्नेंसी को लेकर कल्कि

AMAR UJALA : Nov 18, 2019, 04:03 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात बोली है। कल्कि केकलां ने बताया है कि शुरुआत के दो महीने तक उन्हें खुद के प्रेग्नेंट होने का पता ही नहीं था, लेकिन जब उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे की पहली बार दिल की धड़कन सुनी तो वह रोमांचित हो गईं। इसके अलावा कल्कि केकलां ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात बोली है।

कल्कि केकलां ने हाल ही में मिड डे को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के अलावा ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बारे में भी बात की। कल्कि केकलां ने कहा- 'मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी। शुरुआत के दो महीने मुझे प्रेग्रेंसी का पता ही नहीं चला, लेकिन जब मैंने पहली बार अपने अजन्मे बच्ची की धड़कनों को सुना तो मैं काफी उत्साहित हो गई। गर्भावस्था की तिमाही काफी खराब रही, लेकिन अब सब कुछ सही है।'

कल्कि केकलां ने अपनी शादी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने कहा-'हमें शादी से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अगर कभी हमारे बच्चे के दस्तावेजों, नौकरशाही और स्कूल पंजीकरण के लिए जरूरी होता, तो हम इस पर विचार करेंगे। लेकिन जब हमारी रोमांटिक प्रतिबद्धताओं की बात आती है, तो हमारे पास एक-दूसरे से पर्याप्त मान्यता है, और हमारे परिवार भी है।' 

एक बार फिर से कल्कि केकलां के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि बीते महीने उन्होंने अपने गर्भवती होने की बात का खुलासा करते हुए कल्कि केकला ने बताया था कि वो 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं। वह और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग बच्चे के स्वागत के लिए काफी उत्साहित हैं। कल्कि केकला लंबे वक्त से इजराइली शास्त्रीय पियानो वादक गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। कल्कि ने गाय हर्शबर्ग के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उनके साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। 

गाय हर्शबर्ग की बात करें तो अंग्रेजी वेब साइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार वह इजरायल के रहने वाले हैं। वह शास्त्रीय पियानो वादक के अलावा म्यूजिक कंपोजर भी हैं। जैज संगीत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले गाय हर्शबर्ग ने पहले शास्त्रीय संगीत सिखा और अब वह जेरूसलम एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड डांस में टीचर हैं। 

कल्कि ने साल 2011 में अनुराग कश्यप से शादी की थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म से की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म से की थी। कल्कि को सिनेमाजगत में 12 साल हो चुके हैं। कल्कि आखिरी बार वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आई थीं।