बॉलीवुड / मॉडलिंग हो या रेंट भरने के लिए पैसे कमाना, जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं: सिद्धार्थ

Zoom News : Nov 30, 2021, 08:41 AM
मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कहा कि भले ही लोग उनकी पिछली रिलीज ‘शेरशाह’ (Shershah) की सफलता का आधार बना रहे हों लेकिन ऐसा नहीं है कि उनका करियर परफेक्ट रहा है. उनके करियर में कई उतार- चढ़ाव आए हैं और आलोचनाएं भी है जिसका उन्हें सामना करना पड़ा है.

एक्टर ने बताया कि उनकी हालिया सफलता उन विरोधियों के लिए जवाब है. उन्होंने कहा, मैं एक व्यक्ति के रूप में काम करता हूं. मेरा सफर भी कुछ ऐसा ही रहा है. एक्टर ने कहा मैं 14 से 16 साल पहले मुंबई आया था तब मैं 21 -22 साल का था और मैने बहुत सारे उतार- चढ़ाव देखे हैं, चाहे वो एक अभिनेता के रूप ऑडिशन देना हो या फिर मॉडलिंग के लिए ट्राई करना हो, रेंट देने के लिए पैसा देना हो या फिर ऑडिशन के जरिए ब्रेक मिलना हो.

सिद्धार्थ बोले- ‘शेरशाह’ की सफलता के बाद मिला वेलिडेशन

सिद्धार्थ ने बताया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय की शुरुआत करने के बाद भी चीजें आसान नहीं थी. उनका कहना है कि लोगों की राय मायने रखती हैं जितना आप उसे प्रभावित होते हैं.

एक्टर ने कहा, आखिरकार आप जानते हैं कि आपने कुछ ऐसा किया है जो दर्शकों को इसे महसूस करने की आवश्यकता है. मुझे लगता है कि ‘शेरशाह’ ने मुझे वो वेलिडेशन दिया है, मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहता था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर बदले, फिर डायरेक्टर बदले, फिल्म के राइटर बदले. लेकिन मैंने कहा मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है. अभिनेता ने स्वीकार किया कि ये सभी बदलाव आपको परेशान करते हैं.

2022 में रिलीज होगी सिद्धार्थ की ये फिल्में

साल 2022 अभिनेता के लिए काफी बिजी रहने वाला है. अगले साल ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्टर से पूछा गया कि हिट देने के बाद फिल्मों को लेकर उनकी रणनीति कितनी बदलने वाली है? मल्होत्रा ने कहा, मैं ऐसी कहानी और स्क्रिप्ट करना चाहता हूं जो लोगों को प्रेरित कर सके. ये कहानियां दर्शकों को यह एहसास दिलाती है कि यह वास्तव में हुआ था. मेरा उद्धेश्य ऐसी कहानी को खोजना होगा और कमर्शियल फिल्म को करना भी होगा. एक्टर अपनी को स्टार और कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. कुछ दिन पहले उनकी फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर रिलीज हुआ था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER